Aaj ka taja khabar news. Aaj Ki Taza Khabar: Aaj Ka News, Aaj ka Taja Khabar

Aaj Ki Taja Khabar Live Updates: Public Curfew Imposed Across The Country To Defeat The Corona Virus, Number Of Infected Patients Increased To 315

Aaj ka taja khabar news

जिसके मद्देनजर पूरे देश में इनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गयी थी. प्रदेश में 126 नए मामले सामने आए है, वहीं राज्य में कुल मरीजों की संख्या 741 पहुंच गई है. रेलवे ने कहा, तीन मई तक रद्द की गई ट्रेनों की ऑनलाइन टिकट बुक करने वाले लोगों के पैसे अपने आप वापस आ जाएंगे. बताया जा रहा है कि ओमान से लौटे एक कोरोना संक्रमित शख्स के संपर्क में आने से यह बीमारी अन्य लोगों में भी फैल गई. मरने वालों की संख्या 53 हो गई है. क्राइम ब्रांच ने जमात में शामिल 1890 विदेशी नागरिकों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया. So, we believe in maintaining the standard of our news channels.

Next

Hindi News, Aaj ki Taja Khabar, हिंदी समाचार

Aaj ka taja khabar news

It empowers people to make their own viewpoint through unbiased and credible news items. तेजस्वी ने कहा कि सिर्फ़ घोषणा करने से इस बीमारी से नहीं लड़ सकते, उनको अक्षरशः लागू भी करना होगा. गाइडलाइन में यह भी दिशा-निर्देश है कि पूरे देश में सार्वजनिक स्थलों पर थूकना मना कर दिया गया है. ये मजदूर काम की तलाश में महानगर पहुंचे थे लेकिन कोरोना के कहर के बाद जारी लॉकडाउन के कारण अपने घर नहीं पहुंच पा रहे हैं. इसके अलावा दो डॉक्टरों सहित चार नर्सों पर कार्रवाई करने के लिए अनुशंसा की है.

Next

Aaj Ki Taja Khabar: Hindi Samachar Live, Breaking News In Hindi 19 March 2020

Aaj ka taja khabar news

बता दें कि बिहार में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सीवान जिले से सामने आए हैं. ये एग्जाम 19 और 20 अप्रैल को होने वाला था, फिलहाल कोरोनावायरस की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया है. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. शिवानंद तिवारी को ज़िला अधिकारी द्वारा अपने मातहत अधिकारियों को कुछ दिन पहले लिखे गए एक पत्र की भाषा पर आपत्ति है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशवासियों को संबोधित करते हुए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने का ऐलान किया.

Next

India News (इंडिया न्यूज़) in Hindi: भारत समाचार, राष्ट्रीय ख़बरें हिन्दी समाचार

Aaj ka taja khabar news

Other than being a responsible news agency, Hindusthan Samachar also has an online and offline presence as a major news publishing house. इस दौरान पीएम मोदी नए लुक में दिखे. G-54 से F-107 से शुरू होने वाली सारी गली और हाउस नं. इतने विज्ञापन दिखाना तुम्हारे व्यक्तित्व को शोभा नही देता…. The next date for the hearing is 24th March. जिलाधिकारी ने हेल्थ मैनेजर को सस्पेंड कर दिया है. We are thankful to our viewers who have joined hands with us and supported us in achieving great success.

Next

Hindi News, Aaj ki Taja Khabar, हिंदी समाचार

Aaj ka taja khabar news

हमने इन्हें बेसब्र नहीं होने के लिए कहा क्योंकि वर्तमान समय में लॉकडाउन लागू है. रविवार को कुल 504 टेस्ट किए गए हैं. It was established in 1948, and continues to be one of the trusted news agencies of India. कोरोनावायरस Coronavirus के संक्रमण के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 3 मई तक देशभर में बढ़ाए लॉकडाउन के बाद गृह मंत्रालय ने गाइडलाइन जारी किया है. पीएम मोदी ने इस दौरान फेस मास्क के बजाय चेहरे को गमछे से ढके रखा.

Next

India News (इंडिया न्यूज़) in Hindi: भारत समाचार, राष्ट्रीय ख़बरें हिन्दी समाचार

Aaj ka taja khabar news

जैसे उम्र कैद की सजा काट चुके कैदी से कहा जाए … अब तुम्हे फांसी दी जायेगी. The focus is laid on the latest and most trusted publications of news. वहीं 1189 लोग ठीक या डिस्चार्ज हो चुके हैं. यदि ऐसा करते हैं तो इसके लिए कड़ा जुर्माना भरना पड़ सकता है. ने 2012 के दिल्ली सामूहिक बलात्कार और हत्या मामले में पवन की याचिका को खारिज कर दिया है। इस याचिका में उसने नाबालिग होने का दावा किया था। इसके अलावा, आज देश की मुख्य खबरों की बात करें तो के कारण संक्रमित लोगों की संख्या भारत में लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच प्रधानमंत्री आज 19 मार्च को देश को संबोधित करने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी के कारण बने हालात और इससे निपटने के लिए उठाए गए कदमों, सरकार की तैयारियों को लेकर बात कर सकते हैं। वहीं, निर्भया मामले में अब नया मोड़ आ गया है। निर्भया के दोषी पवन गुप्ता की क्यूरेटिव पिटीशन पर आज इन चैंबर सुनवाई करने को तैयार हो गया है। सुप्रीम कोर्ट में पवन की याचिका पर गुरुवार को सुबह 10. पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने मंगलवार को बताया कि ये सभी पर्यटन वीजा पर यहां आए थे.

Next

Assam news की ताज़ा ख़बर : Assam Latest News in Hindi

Aaj ka taja khabar news

तुम्हें जनता के क्रोध का किंचित भी भय नही……. गुजरात के अहमदाबाद में जमालपुर इलाका भी कोरोना वायरस की चपेट में है. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश में जारी लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाने की घोषणा के बाद भारतीय रेलवे ने भी मंगलवार को अपनी यात्री सेवाओं को तीन मई तक निलंबित कर दिया था. बिहार में लॉकडाउन में ढील देने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. अब इन 447 डॉक्टरों को कारण बताओ नोटिस जारी करके इस अनुपस्थिति का कारण पूछा गया है.

Next